Abhi toh ro rahe the🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Abhi toh ro rahe the🤣
Patralekhaaaa Sai mere behen jaisi hai naaaaa😳
Originally posted by: sairat07
Ek min ek min! Ye SaVir kon hai!? Sai mein bua aur maasi ban gayi!?!!
Kaku ne naamkaran kiya hai future possible Sairat baby ka ...gender bhi decide karte hue before conception thoughts....please ask Kaku a.k.a Tinafans
Blushing for what Virat Sir? Sahas Chavan in the present tense?
Sai 1 Virat 0🤣
Sai, why are you so immature? Shruti aur Pakhi hi samajhte hai mujhe😭

Devi tai aapko neutral stand Dena hai...aap meri taai ho na😭
Teri taai toh hooonnn par main hoshiyar bhi toh hu😌😌
Originally posted by: nikita05
Sai, why are you so immature? Shruti aur Pakhi hi samajhte hai mujhe😭
To choose karlijiye na
I'll convince my friends to trend between #VirakhiEternalTwoDayYogaLobbb vs #ShrutiDostKiBiwiCumExNaxaliteDeshdrohiWalaZimmmedari