Originally posted by: Potterhead3009
Virat..mein apni zimmedari ki baat kar rahi hoon. Tum meri zimmedari ho
Par aapne to mujhe kabhi vaada kiya nahi..to mai aapki zimmedaari kaise?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Potterhead3009
Virat..mein apni zimmedari ki baat kar rahi hoon. Tum meri zimmedari ho
Par aapne to mujhe kabhi vaada kiya nahi..to mai aapki zimmedaari kaise?
Nahi virraahhttt apni zimmedari ko vahini nahi bulata hai aur phir mai toh uski sabse pehli zimmedari hoon☺️☺️
Originally posted by: nikita05
Par aapne to mujhe kabhi vaada kiya nahi..to mai aapki zimmedaari kaise?
Mein tumhe sahi waqt aane pe bata dungi. Tumhe sirf aur sirf Sai ki baare main sochna chahiye Godu
Originally posted by: Rani_Sahiba
Nahi virraahhttt apni zimmedari ko vahini nahi bulata hai aur phir mai toh uski sabse pehli zimmedari hoon☺️☺️
Kyu Gaya mai yoga camp😭
Originally posted by: Rani_Sahiba
Nahi virraahhttt apni zimmedari ko vahini nahi bulata hai aur phir mai toh uski sabse pehli zimmedari hoon☺️☺️
Par Virat apni zimmedariyon ka naam "Mrs Chavan" deta hai. Tumhara naam toh "Mrs Salunkhe haina"
Originally posted by: Potterhead3009
Mein tumhe sahi waqt aane pe bata dungi. Tumhe sirf aur sirf Sai ki baare main sochna chahiye Godu
Sab mere sahi waqt ka intezaar karte hai...ab mujhe aapke sahi waqt ka intezaar karna padega...
Mai to Sai ke baare me hi sochta rehta hu aai par Shruti ka kya😭
Originally posted by: Potterhead3009
Par Virat apni zimmedariyon ka naam "Mrs Chavan" deta hai. Tumhara naam toh "Mrs Salunkhe haina"
Pehle tha fir mere BFF ne mujhe Mrs chavan hi bana diya tha😂
Sorry, I am bit tied up. Will join once I get free.
Till then aisa soch lo ki Dr. Pulkit surgery aur reels banane mei busy hai🤣
Kyunki tumara pati, mera jeeva samrat Chavan hai😡