As per the latest information coming in, our future PM is out of the house.
Is flop season ki trophy ka asli hakdaar toh mera bichu hi tha😂
As per the latest information coming in, our future PM is out of the house.
Is flop season ki trophy ka asli hakdaar toh mera bichu hi tha😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
BB can't evict him so khud evict ho gaya kya😆
So Sallu wasn't lying when he said to Bichukle "tereko maar ke baal pakad ke nikal ke jaaunga." 😲
Phir toh aaj ka episode damdar hone wala hai😆
Sallu bhi na pehle khud bol raha tha Hey guys don't take Bichkule seriously and ab khud baal pakad ke dialogue bol raha usko😆So Sallu wasn't lying when he said to Bichukle "tereko maar ke baal pakad ke nikal ke jaaunga." 😲
Phir toh aaj ka episode damdar hone wala hai😆
he who does not have baal will always be jealous of those who do 😆
Sallu ka dughla paan in WKV is well known by now, yeh koi nayi baat nahi hai 😆Sallu bhi na pehle khud bol raha tha Hey guys don't take Bichkule seriously and ab khud baal pakad ke dialogue bol raha usko😆
So Sallu wasn't lying when he said to Bichukle "tereko maar ke baal pakad ke nikal ke jaaunga." 😲
Phir toh aaj ka episode damdar hone wala hai😆
Kal ke episode mein aayega shayad.
Im even ok with bichu winning than teja
Glad the predator is out if true 🥳
he who does not have baal will always be jealous of those who do 😆
