As per the latest information coming in, our future PM is out of the house.
Is flop season ki trophy ka asli hakdaar toh mera bichu hi tha😂
As per the latest information coming in, our future PM is out of the house.
Is flop season ki trophy ka asli hakdaar toh mera bichu hi tha😂
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
BB can't evict him so khud evict ho gaya kya😆
So Sallu wasn't lying when he said to Bichukle "tereko maar ke baal pakad ke nikal ke jaaunga." 😲
Phir toh aaj ka episode damdar hone wala hai😆
Sallu bhi na pehle khud bol raha tha Hey guys don't take Bichkule seriously and ab khud baal pakad ke dialogue bol raha usko😆So Sallu wasn't lying when he said to Bichukle "tereko maar ke baal pakad ke nikal ke jaaunga." 😲
Phir toh aaj ka episode damdar hone wala hai😆
he who does not have baal will always be jealous of those who do 😆
Sallu ka dughla paan in WKV is well known by now, yeh koi nayi baat nahi hai 😆Sallu bhi na pehle khud bol raha tha Hey guys don't take Bichkule seriously and ab khud baal pakad ke dialogue bol raha usko😆
So Sallu wasn't lying when he said to Bichukle "tereko maar ke baal pakad ke nikal ke jaaunga." 😲
Phir toh aaj ka episode damdar hone wala hai😆
Kal ke episode mein aayega shayad.
Im even ok with bichu winning than teja
Glad the predator is out if true 🥳
he who does not have baal will always be jealous of those who do 😆
