hai abhi bhi haiOriginally posted by: Nachiketj
Pehle toh we could see na who visited our profile.. Ab nahi hai kya?
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
hai abhi bhi haiOriginally posted by: Nachiketj
Pehle toh we could see na who visited our profile.. Ab nahi hai kya?
DT note coming soon 😳
but mein toh name calling bhi nhi kia 😕
Meine bhi hamesha real names hi use kiye hain. Aur limit main reh ky facts state kiye hain
mein ne toh fact bhi state nhi kiye 😕
Meine bhi hamesha real names hi use kiye hain. Aur limit main reh ky facts state kiye hain
tumne 5 din pehle Meri profile visit ki thi 😡😳🤣Originally posted by: Nachiketj
DT note coming soon 😳
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Mein ab tak ban ho jati agar season start se hoti yahan toh🤣
Season k last month mein hi I am active on DDT fir bhi tum logon ko peeche chodh diya😎
Laanat hai tum logon pe😆
PS - 15 post limit kabhi bhi khatam ho sakta hai..I lost my count for today🤣
This may be my last post for today.
Let me know foolwa kon hai mere takkar mein😆
Rasoda, Dilwaale giving you tough competition. 18 posts. Chal jaldi ban hoja warna Dilwaale cross kar legi tumhe. 😆
Originally posted by: Chingaari
Ye 2 walon ki koi setting hai andar hi andar
Warna humne apni khuli aankhon se inka kameenpana dekha hai
Nainsafi nahi saheinge
Nahi saheinge
Nahi saheinge
Thuuu thuuu thuuu. Nazar matt lagao. Pata chala kal login hi nahi kar paa rahi hoon. 😆
Meine bhi hamesha real names hi use kiye hain. Aur limit main reh ky facts state kiye hain
Haan haan bhala.kyun nahi
Sara kuttapana toh bas humne hi kiya hai jaise😆
Ye sarkari awasiye yojna hai yahan sabko barabar ke avsar pradaan kiye jayeinge😎
ab toh gaye hum Allah kher kare Mera ab 🤲🤲🤲🤲Originally posted by: Chingaari
Ye 2 walon ki koi setting hai andar hi andar
Warna humne apni khuli aankhon se inka kameenpana dekha hai
Nainsafi nahi saheinge
Nahi saheinge
Nahi saheinge