ab tum to defend karne k liye yahi bologi na 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
ab tum to defend karne k liye yahi bologi na 🤣
The doc Abhay had no other way to cure pia. So he is excused. But u r not 🤣
I love how he treats Piya to isme tumhe kya problem hai 🤣
U deserve a badge. Bahar se shareef ander se total tharki🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Arrey Bangalore me saalon baad aisi thandi padi hai 🤣 roz to badal hi nazar aate hai 🤣
That’s the excuse they make it’s getting cold so it doesn’t exist 🤪🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ab tum to defend karne k liye yahi bologi na 🤣
Mai sirf facts batati hu nahi maanna to mat maano🤣
tumhari harkate dekhkar, profile pic dekhkar, and OS padhkar 🤣 oh n meghs k pm me interest dekhkar 🤣
U deserve a badge. Bahar se shareef ander se total tharki🤣🤣
I think she already has one 🤣
U deserve a badge. Bahar se shareef ander se total tharki🤣🤣
That's something new 🤣🤣 par mai andar bahar dono se shareef hi hu 😳🤣
piya had option to go to a normal doctor but she chose abhay. Because abhay can heal only using his kisses. Hence proved. Q. E. D🤣
The doc Abhay had no other way to cure pia. So he is excused. But u r not 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
tumhari harkate dekhkar, profile pic dekhkar, and OS padhkar 🤣 oh n meghs k pm me interest dekhkar 🤣
Maine kaun si harkate ki hai ab 🤣
Aur kaun sa OS kaisa OS 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k