Originally posted by: simply.meghana
shhh koi hai it's me
Kaun ho tum 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: simply.meghana
shhh koi hai it's me
Kaun ho tum 🤣
sanyaas ke baad amnesia? 🤣 I am Meghu 😎
Sanyas se aane ke baad sab kuch bhool gayi mai 🤣
Hello Meghu 🤗 Hriti here 😳🤣
Originally posted by: White-Lilac
Sanyas se aane ke baad sab kuch bhool gayi mai 🤣
Hello Meghu 🤗 Hriti here 😳🤣
Hi Hriti 🤗🤣 I hear you are the local bewafa 🤣 kahan thi tum
Maybe you heard the wrong news 🤣 I'm the local shareef 😳🤣
Ghar pe guests aaye the to thoda busy ho gayi thi 🤣
Good mrg girls 🤗🤗
Originally posted by: White-Lilac
Maybe you heard the wrong news 🤣 I'm the local shareef 😳🤣
Ghar pe guests aaye the to thoda busy ho gayi thi 🤣
news was correct, and there are no shareefs here 🤣 but chalo guests aaye the so sab kuch maaf 🤣
how are you? 🤗
Originally posted by: Fearless_Lover
Good mrg girls 🤗🤗
wah bidi amma bhi aa gayi 🤗🤣
jhooti humne teri profile chk ki theeOriginally posted by: White-Lilac
Maybe you heard the wrong news 🤣 I'm the local shareef 😳🤣
Ghar pe guests aaye the to thoda busy ho gayi thi 🤣
Roz online aate thee 🤣na jane kaha jate thee 😵
bidi amma raat ko ayengi with lots of Ashirwad 😎🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k