🙂🙂
Abjini Vyakaran rule no.420 koi bhi joke post jiska reply karna na aaye uske emojis utha ke reply kardo
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🙂🙂
Abjini Vyakaran rule no.420 koi bhi joke post jiska reply karna na aaye uske emojis utha ke reply kardo
Originally posted by: IamRaj96
No .... Suna bhi pahli baar
Waise isse jada unique hota agr tum woh juhi jo post karti hai waise recipes khati like panipuri me chai
Waise ye ek shop hai Kolkata mein jahaan 270 type ke rasgulla milte hai.
Maine ekbaar Hershey's Kisses Paan khaya tha, it was like chocolate covered paan, it was sooo good.
Yeh wala maine bhi khaya tha 😋😋
in UD tht jasso and angad join hands wt🤬 get a life jaaso
Originally posted by: Mighty_king
Usko chhodo
YKTMN thread me sab members kal fat shaming par ek dusre ko taunts mar kar kitna bhaari jhagad rahe the🤣🤣
Mst entertain hua🤣
Thread link to do hamara bhi entertainment ho🤣🤣🤣🤣
🙂🙂
Abjini Vyakaran rule no.420 koi bhi joke post jiska reply karna na aaye uske emojis utha ke reply kardo ra
@bold correction ra 🙂🙂
yeh har roz kaam pe naa jaane pe kitna loss hota hai woh yaad hai na 😂😂😂😂😂
https://www.instagram.com/p/CYQV4L-L1So/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: IamRaj96
Mere bina (star bharat) tumhara parivaar (star india) totally flop hojayega 😏😏
SB ka hone naa naa hone se Star network, audience and fans kisiko farak nahi padhta hai.SB has negligible existence for everyone so bandh kar apni bakwas and jaldi jaldi DP change kar laa tu Raj 😌
Originally posted by: IamRaj96
Mai niyon ki kasam khaake kehta hu ki jab tak mera idol star bharat rebrand nhi hoga tab tak mai bhi dp nhi badlunga 😤😤
Iska matlab kabhi nahi.So tu kabhi apna DP nahi change kar raha hai😌