Originally posted by: Abhaythevampire
forum par glue lagana pdega fir 🤣
I have superglue 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Abhaythevampire
forum par glue lagana pdega fir 🤣
I have superglue 🤣
Mere ghar par na sab tv par ek serial chal ra ziddi dil mane na. Usme it is supposed to be some army camp jaha story ho but jab dekho tab girls k independece plots chalte he. Pehle home violence tha abhi kuch to b ladki ka shadi ka plot chal ra. I still dont understand why is it based out of army camp then
Originally posted by: Abhaythevampire
Mere ghar par na sab tv par ek serial chal ra ziddi dil mane na. Usme it is supposed to be some army camp jaha story ho but jab dekho tab girls k independece plots chalte he. Pehle home violence tha abhi kuch to b ladki ka shadi ka plot chal ra. I still dont understand why is it based out of army camp then
I don’t watch it so can’t comment but that’s interesting 🤣 sab TRP ka khel hai 😆
sab capitalism ki galti he 🤣Originally posted by: simply.meghana
I don’t watch it so can’t comment but that’s interesting 🤣 sab TRP ka khel hai 😆
Originally posted by: Abhaythevampire
forum par glue lagana pdega fir 🤣
Sabse pahle khud pe apply kar lo phir 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
sab capitalism ki galti he 🤣
I can rant a whole day about capitalism 🤣🤣
na na. Fir me bhaguvi kese 🤣
bas 60 pages ka rant kar lo humara kaam ho ajyega 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Mere ghar par na sab tv par ek serial chal ra ziddi dil mane na. Usme it is supposed to be some army camp jaha story ho but jab dekho tab girls k independece plots chalte he. Pehle home violence tha abhi kuch to b ladki ka shadi ka plot chal ra. I still dont understand why is it based out of army camp then
Ye show bahut sunne me aa rha hai .
Shows strat ho or shaadi track na aaye.. aisa kaise 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
bas 60 pages ka rant kar lo humara kaam ho ajyega 🤣
Now that’s a bit much 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k