Originally posted by: MeNiyonika
Abjini tu baara ahes. 😚😚
Umean baal बाळ right??
Yeh ty baas karrr aata 😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MeNiyonika
Abjini tu baara ahes. 😚😚
Umean baal बाळ right??
Yeh ty baas karrr aata 😂😂
Originally posted by: IamRaj96
Ye kya bol rahi hai harsha 😂😂
U mean vedyasarkhi bhandne thambva 😂😂
Bhandane matlb zhagde
It means "Stop behaving like a lunatic". 😏
Toh phir uska marathi ayega ki
Raj tu vedyasarkhe vagne thambav
राज तू वेड्यासारखे वागणे थांबव
Do i really need to T/N this. 🌝
Star Suvarna ka employee apparantly TRP manipulation karta pakda gaya😂😂
What about convent schools?
Originally posted by: Lone_wolf
Arundhati ne jis time 90s me education kiya hoga tab English medium hamare yahan itna nhi tha mostly Marathi medium se hi education hota tha. Wo bhi private schools kam aur government schools zyada.
Gauri I think 10th tak padhi thi aur recently Gauri ka 12th exam wala track bhi aaya tha to Gauri abhi 12th pass hai.
Mumbai akele ka aaj 10860 cases hai. Mayor Kishori Pednekar boli ki Mumbai ka daily cases 20000 cross hua to lockdown lagega. Lockdown matlab Shoot Stop 3.0 bhi hoga aur doosre states me show shoots ka shifting.
Star Suvarna ka employee apparantly TRP manipulation karta pakda gaya😂😂
Phir bhi itna kam trp 😂😂
Thoda jada toh le aata 🤣🤣
Mumbai akele ka aaj 10860 cases hai. Mayor Kishori Pednekar boli ki Mumbai ka daily cases 20000 cross hua to lockdown lagega. Lockdown matlab Shoot Stop 3.0 bhi hoga aur doosre states me show shoots ka shifting.
Haa woh mai news padha tha kahipe
Tere Satara ka kya haal hai? 2nd wave me Satara aur Kolhapur ki condition Mumbai se buri thi.