Originally posted by: MeNiyonika
Awaariyaan se nikalna iss waqt uske liye aise important hai jaise kissi khoobsurti ko pinjre se nikal na. 🤭🤭
PKK ka closet mein chupi hoyi fan spotted😉😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MeNiyonika
Awaariyaan se nikalna iss waqt uske liye aise important hai jaise kissi khoobsurti ko pinjre se nikal na. 🤭🤭
PKK ka closet mein chupi hoyi fan spotted😉😉
Originally posted by: JiniRockss
Waise tujhe Shivangi as Anandi pasand hai naa Akash😌.But isn't SJ did show on SP so teri baat about not liking SP heroes/heroines bilkul he contradictory hai👍🏼
Kuch hi din pehle vo Shivangi pe kaseedein padhe ja raha thaa. Ab trp nahi aayi toh Shivangi flop hogayi. 🤭
SP ki kahin mast Beizaati hui nahi ki daud ke aayegi Jini Chotu Baby.
Originally posted by: Alpha_Aakash
Shivangi Debuted on Colors Beintehaa so uska count nai hota.
So terea contradict wala statement khud contradictory hai🤣
Aagai SP ki Chotu Chamchi☺️
Pata Hi Tha🤣
Tujhe jo samajhna hai samajh Akash.But truth will be truth👍🏼👍🏼
Originally posted by: MeNiyonika
Kuch hi din pehle vo Shivangi pe kaseedein padhe ja raha thaa. Ab trp nahi aayi toh Shivangi flop hogayi. 🤭
Uske next post me hi bola ki shivnagi debuted with colors show 🤣🤣
Dogla insaan 🤭🤭
Originally posted by: IamRaj96
Sorry juhi i was just kidding dilpe mat le 🤭🤭
Mujhe kya bola tune? Main abhi aayi.
Originally posted by: MeNiyonika
Kuch hi din pehle vo Shivangi pe kaseedein padhe ja raha thaa. Ab trp nahi aayi toh Shivangi flop hogayi. 🤭
Haan jaise kuch din pehle UD pe KVG ke upar appreciating posts chal rahe the and jaise character negative ya psycho bana toh Show hi sasta ho gaya☺️
Originally posted by: IamRaj96
Uske next post me hi bola ki shivnagi debuted with colors show 🤣🤣
Dogla insaan 🤭🤭
B - Bigg Boss 15 ka effect. 🤭🤭
Haan Truth is Truth jo main aage ke posts mein likha
#SP Lover