Originally posted by: Abhaythevampire
U know now whenever u are absent u r gonna have to give us one edit to make up for it 😆
ViSu edit hai 🤣
Itni aasani se nahi milega 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
U know now whenever u are absent u r gonna have to give us one edit to make up for it 😆
ViSu edit hai 🤣
Itni aasani se nahi milega 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
So one more edit for todays absence? 😆
Dhaniya pudina nahi hai free me maang rahi ho 🤣🤣
Nahi mw to tumhari absence k badle me maang rahi hu 🤣
Tab to mai aur gayab rahungi taaki kuch bhi na karna pade 🤣
Waiting for another auction