I am so confused…. Don’t know what to expect. I thought Arohi will commit blunders in her hastiness but she is a little careful concerning Abhimanyu
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
I am so confused…. Don’t know what to expect. I thought Arohi will commit blunders in her hastiness but she is a little careful concerning Abhimanyu
Originally posted by: reeyacute
Kairav ke liye Ruby ko lao..she will charge him well so that he can open his mourh at the right place
birlas to saare heart wale docs hain/...kisi neuro ko lao...kairav ke raction/action mein kafi problem hai...he urgetly needs treatment...simple body functioning mein rpoblem hai bande ko...eyes/nose, mouth/heart/sab ek saath function nahi karte...sunta hai to bolta nahi...bolta hai to vrain nahi use karta...dekhta hai to sunta and bolta nahi...bahut problem hai...😂
Ruby sab theek kar degi
Originally posted by: reeyacute
Ruby sab theek kar degi
sahi baat....yeh to maine socha hi nahi...theek na bhi kare...to kairan and runy ko mila kar mixture theek hi hoga....😂