Poll
A FOR...???????
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Rollingdeep
Here also chopped! Why not A for apu 🤣 apu is her biggest cheerleader for now 😆
Imaliya end mein humesha sabki chop karke waapis apne Babusahib ko hi choose karti hai😆.....Saare As ko dhoka dete huye, Imaliya chose her one and only pati once again😆
Is baat ka dard aur gehra hona chahiye logon ko 😆….
Imlie ne saare options ko peechhe chhodte huye phir se A for Aditya chun liya? Yeh ladki bhi na😆….poll mein Adi chaahe haar jaaye, Imlie khud usko apne mann ke poll mein jitaati rehti hai 🤷♀️😂
Haan potatoes kar dia solid wala ladki ne.🤣 jhund bana ke poll jeetne aao and result aaya toh kya ANDA🤣
Imaliya end mein humesha sabki chop karke waapis apne Babusahib ko hi choose karti hai😆.....Saare As ko dhoka dete huye, Imaliya chose her one and only pati once again😆
Yes caz Imelia ka A to Z bas adi hi hai😆 And sirf lagaya hi nahi she has been so happy about A ka rang dark hona too caz uska A uske lakeeron main hai as adi said a few weeks ago hum toh Matthe ki lakeeron main likh diye gaye Hain kaise mitaogi? And now imlie is saying same thing