We want we want Sallu-Bichhu collab album!
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
We want we want Sallu-Bichhu collab album!
Ohoo yeeh kya rrrrrrtrrrr Kaar rahe hai
We need the confidence like abhijeet in life
Rajamouli, NTR Jr, Ramcharan must be right now
Bichukla ko itna promote kyo kar rahe hai. 😒
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
I will not waste my energy to dedicate a thread to Fakeran😆
Aap bhi mat karo chulbul ji..this season is not worth it and blind bhakts too😆.Mein toh forum pe bas DDt pe aati hu because I connect with many here❤️
Bas DDT pe bajao jiski bajana hai.
Mein teja camp mein hoon kyonki mujhseY KK ka MCP behavior pasand naheen. But that’s only as far as Tejran goes. Show wise mein kisi ke camp mein naheen hoon this season. 😂😂. Kyonki sab HMs bakwaas hain 😂😂😂.
Aur aaj to DDTians wahaan pravesh keeya. Mujhey bash keeya. Aur thread deleted. Ab kisi pe bharosa naheen yahaan.
So enjoying Alia ki hotness :). I had no idea she sings so well also. But instead wtf is going on making us hear and watch bichkule instead 🥺🥺🥺
Sallu chacha bashing Kundra on fair unfair thing
Bajao bajao loser ki
Toxic controlling freak loser kundrra
Sallu- Bicchu jab theatre mei jaata hai
Toh log screen nahi usko dekhtha hai…
Bicchu gladly- haan woh hota hai🤦🏻♀️😂
Originally posted by: WhosTheFool
We want we want Sallu-Bichhu collab album!
And after that We need tons of Cotton to put in our ears
Jitna bhaav Aaj Bichukle ko mil raha hai, mujhe lag raha hai Bicchu aaj ke show ka chief guest hai.