Salman or Alia ki Jodi achi lagegi film mei. 😳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Salman or Alia ki Jodi achi lagegi film mei. 😳
ab tak apni behn k liye phoolo ka taro ka toh gaya nhi 😭Originally posted by: Alpha_Aakash
Iss ache meri Awaaz hai Behen
haan😆But I'm not liking alia ka attitude today,thodi hostile type ki lag rahi hai aaj🤔Salman or Alia ki Jodi achi lagegi film mei. 😳
Haan toh Rakhi baandho toh naab tak apni behn k liye phoolo ka taro ka toh gaya nhi 😭
Film ka promotion dekh kar successfully time waste kar rahi hoo mein 😎
Alia in the house, she looks so weird in this get up
aur iss aawaz ke saath usne 2-2 gaane bhi gaa liye film mein batao🤣🤪Originally posted by: Alpha_Aakash
Iss ache meri Awaaz hai Behen
bandhi thi mein ne Rakhsa Bandhan wale din😡😡 phr bhi nhi gaya 😭Originally posted by: Alpha_Aakash
Haan toh Rakhi baandho toh na
she looks ajeeb,maybe because of her chipku hairstyleOriginally posted by: AngelAura
Alia in the house, she looks so weird in this get up
South film industry actors in the house now, sorry didn't catch the names!