Itni khushi😭 But heads up bada wala chop bhi ho sakta hai😆 Sori in advance
Nahi yaar I love it, can't stop watching it 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Itni khushi😭 But heads up bada wala chop bhi ho sakta hai😆 Sori in advance
Nahi yaar I love it, can't stop watching it 😆
Yaar beech mein gyi hui thi. Aur kahan kahan phisli arya
Chal jhooti! *Anuj berating with his perfect hand and fingers
Prof ne star diya, class fellows ne appreciate kiya aur kya chahiye tharkiness ka certificate Blessed
Prof ne star diya, class fellows ne appreciate kiya aur kya chahiye tharkiness ka certificate 🙏 Blessed❤️
Tu badi satisfied si soul hai! 👍
Sahi hai yeh bhi!
Accha tu kare toh teekh main karo toh character deela … 🤣🤣🤣
Tu ne apna choice final kiya ya ab bhi conphused hai?
Vaise mujhe yaad aaya! Hum Sab pichle 10 mint se jaane ki kosis Kar rahe hai! 😂😂
Anuj ki intoxicating eyes ne rok rakha tha bas! ❤️❤️
Originally posted by: cherry1111
Going to imagine GK putting me to sleep today 🤣 thank you for your service, Bucky!
🤗
Been imagining that since the day this aired too🤣
Originally posted by: arya212002
Accha tu kare toh teekh main karo toh character deela … 🤣🤣🤣
Tu ne apna choice final kiya ya ab bhi conphused hai?
Kabse Kar li! 20-25 pages pehle hi Kar li thi!
Eyes! ❤️❤️
main haath aur pinkie ke alawa phisalti nahi … rest I go along the flow ☺️ To give company