Originally posted by: WhosTheFool
Mann hi mann mai gaa rahi hogi...Laal towel waale tera naam toh bata...oh ho ho! 🎶
Sach sach bata bohat jealousy ho rahi hai na tujhe 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WhosTheFool
Mann hi mann mai gaa rahi hogi...Laal towel waale tera naam toh bata...oh ho ho! 🎶
Sach sach bata bohat jealousy ho rahi hai na tujhe 😳
Promo dekhlo
Waise dekhne layaak kuch nahi
https://twitter.com/ooye_jerry/status/1474451495743475716?s=21
Auur meen tooh kehte hu aaj ka updates bhi read maat karo kuch nahi hai tejra ki siva 👍🏼
Originally posted by: spicysagar
Love you Salman 💕 ❤️
Salman speaking my language to Karan in promo. 😆 🤣 🤣
Hope promo is not misleading. 🤔
Originally posted by: MistyDawn
WKV ka promo aa gaya kya?
https://twitter.com/ooye_jerry/status/1474451495743475716?s=21
Originally posted by: Cookermaichane
Promo dekhlo
Waise dekhne layaak kuch nahi
https://twitter.com/ooye_jerry/status/1474451495743475716?s=21
Auur meen tooh kehte hu aaj ka updates bhi read maat karo kuch nahi hai tejra ki siva 👍🏼
Haash! Sallu neh bhi stamp laga diya - ki khud agar kabhi unfairness ki ho yaan support ki ho, toh kisi aur ki unfairness se problem hona mana hain. Who cares ke Rakhi was unfair in a TTF task and dusro ki mehnat waste gayi? Chalo, everything is as it should be in the universe 😆
Originally posted by: Cookermaichane
Promo dekhlo
Waise dekhne layaak kuch nahi
https://twitter.com/ooye_jerry/status/1474451495743475716?s=21
Auur meen tooh kehte hu aaj ka updates bhi read maat karo kuch nahi hai tejra ki siva 👍🏼
BaKwAAAAS 🤢...totally predictable totally.. bashing KK ..ab ye teja will act trying to GENUINELY SAVE KK S IMAGE
Chalo yaar yeeh 26 diin jaldi nikle Aab yeeh tooh maha pakkau season thaa 😵
Teja tried to end relationship...Karan ki chhe inch phati.
Wtf is this shit?? Yeh TejRan waalo mai se kissi ko BiggBoss ka handle sambhalne ki naukri mili hai kya? Itne mai hi kyu ruke, 'EVIL EYES BACK OFF' bhi likh dete.
https://twitter.com/BiggBoss/status/1474405041372950528?t=mr_U1Vy2Aw5GaoDXg95VSw&s=19
Kaash Sallu Rakhi ke husband jaise kal Chacha Karan ki beizzati karein