OMG shamita ko sunne ko milegi rakhi k liye 😲😲
Dekhaaaaa hameshaaaaaaaaaa se keh Rahi hooooo
#sakhi forever☺️
KK ki band bajne wali hai 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
OMG shamita ko sunne ko milegi rakhi k liye 😲😲
Dekhaaaaa hameshaaaaaaaaaa se keh Rahi hooooo
#sakhi forever☺️
KK ki band bajne wali hai 🤣
Fake romance se season barbaad karne wali Mahaan Teja kisi aur ki bonding pe question kar rahi hai.. Karan Patel bohot sahi bol k gaya tha iss k bare mai..
Oh ho teja bitching nhi karti
Kitni bar bataon. Yeh sirf discussion hai
Kal-
Sallu jhaarh pilaaying shammu over raki ka dhakka
Karan chacha ki class lag gayi saath mein Shamita haddi ki bhi.
Kal Karan Band Baaje waale ke jaisa dressed hoke aaya hai, Sallu se apni band bajwaane. 😆
Maine bola tha na Karan ki hee band bajegi! I knew it!
Chalo as expected jo socha tha wo hi kra sallu ne😪😪 phir se teja ko mahan bnaya jayega. Uff so predictable
Episode khatam hogaya hai
Or new promo bhi dekh liya hai
Chalo bhai samaj jao, Teja Devi is winning!