Originally posted by: Chingaari
Aye budiyon ! Tum log 2010 born mat bano
Ye gana maine suna hua hai karishma kapoor aur akshay kumar ka hai shayad
Ayushmaan Khurana ka Pani Da rang Gaana Suna hai kya? 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
Aye budiyon ! Tum log 2010 born mat bano
Ye gana maine suna hua hai karishma kapoor aur akshay kumar ka hai shayad
Ayushmaan Khurana ka Pani Da rang Gaana Suna hai kya? 😳
Originally posted by: Chingaari
Aye budiyon ! Tum log 2010 born mat bano
Ye gana maine suna hua hai karishma kapoor aur akshay kumar ka hai shayad
Arre mujhe pata hai. Issiliye 90s ka gaana bola na. Itna gaana type karne ko aalas aa raha tha isliye sirf 90s ka song likh diya. 😆
Originally posted by: Cookermaichane
Teja-karan
umar tooh pagal ho chuka hai
I don’t like his behaviour
Yeeh bitching nahi karte na waise Devi teja 🤡
Oh ho Aist maat bolo Yeh bitching nhi hai yeh toh bus discussion hai. Teja kabhi bitching nhi karti
Ab teja ko darr lag raha hain kahin tejran se zyada Umrash popular na ho jaya! Ho gayi iski insecurity shuru!
Sab ko darr lagne laga hain Umar ki popularity se aur upar se rakhi ne bhi christmas party main umar ko le liya.
Originally posted by: Jayjaya79
Kya jhoothi hain Rakhi, Umar ne completely opposite bola! Umar ne bola tha main aisa nahin karta, mujhe woh pasand hain par main aise itni jaldi nahin decide karta!
I dont understand this why would makers not show the actual conversation and show rakhi sawamt s version of it ..this level of bakwas against umar ..its shit
Originally posted by: WhosTheFool
Arre mujhe pata hai. Issiliye 90s ka gaana bola na. Itna gaana type karne ko aalas aa raha tha isliye sirf 90s ka song likh diya. 😆
Mujhe toh 50s ke gaane Zubaan pe yaad hai
Budhapa hai Lekin gaane evergreen

🤣🤣Originally posted by: Chingaari
Aye budiyon ! Tum log 2010 born mat bano
Ye gana maine suna hua hai karishma kapoor aur akshay kumar ka hai shayad
I just googled it sach mai Karishma- akshay ka hai 😂😂
Tum ko bas ayushaman khurana chhor k sab yaad hai 😂😂
Originally posted by: WhosTheFool
Arre mujhe pata hai. Issiliye 90s ka gaana bola na. Itna gaana type karne ko aalas aa raha tha isliye sirf 90s ka song likh diya. 😆
😆
Haan bhala tujjse kyun type hoga...tu toh magan hai apni babies ki ship chalaane mein
Originally posted by: Jayjaya79
Ab teja ko darr lag raha hain kahin tejran se zyada Umrash popular na ho jaya! Ho gayi iski insecurity shuru!
Sab ko darr lagne laga hain Umar ki popularity se aur upar se rakhi ne bhi christmas party main umar ko le liya.
Exactly Tho i don't like UmRash but nazar araha hai sab UmRash sy aisy insecure hain jesy yeh real life couple hain
Kya bkwasss kr rhi hai ye rakhi Umar ke baare mein? Isko sirf gandi baatein hi krni aati hai auro ke lie🙄🙄