Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: BhataktiJawani
Aree PRANISH ka bta do Mujhe koi
Woh kho gaye hain iss tejran show main
Rashmi to rakhi tu mere against q hai 🤓
Mein hamesha tera sath deti hoo 🤓
Debo ki toh kya mast image banegi yeh sesson k baad Umar k baad Bichukle k bhi kapde dho rahi hai 😂Originally posted by: Chingaari
Bichukle bhayankar kaamchor hai😎bistar pe padhe padhe apne kapde bhi devo se dhulwa raha hai
Pehli baar kachre ko kachre nikalte dekha, waah kya scene hai
Rakhi bichukle ke kapde dustbin main hee kyon daal rahi hain?
Poor bichchu😒 Uske kapde dustbag mein gaye
Mujhe lagta hai yeh season 10 saal chalega.
Teja: Umar par diya ati hai
Oo madam umar ko nhi chaiye apki diya apny pass rakho
I don't get Debo ka kaunsa method hai Bichukle ko seedha karne ka? Is this some acchai se maarna and all shizz? Because this is going way too far.
Debo ready to wash Bichukle ke clothes.