but use iski sense nahi hai abhi 😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
but use iski sense nahi hai abhi 😂
Aarohi should be like -

Abhimanyu kya karega woh toh usko bhi nahi pata hoga
DID THEY GET THE PHOTO FROM THE WEIRD PHONE WALI BACHI 🤣
SOMEHOW I KNEW SHE WAS THE SMARTEST CHARACTER IN THE SHOW
SHE NEEDED TIME TO GET 8x10 PRINTOUTS OF THE PHOTO
IN THAT TIME JIJU WENT AND PROPOSED TO AAROHI BECAUSE HE COULDN'T WAIT
Meine bhola tha na robot bacchi ki itni bhi buraai math karna. Abhi wahi kaam aaya na?
Hey I really hope he gets to the depth of the matter and bas kisi bhi tarah woh andar confession wala video bhi mil jaaye…
I don’t want some eye wash to happen and Arohi escapes
Originally posted by: lonewolfnovels
Meine bhola tha na robot bacchi ki itni bhi buraai math karna. Abhi wahi kaam aaya na?
haan or kyaa timing hai 🤣
Yayy
Thank you so much for this link🤗
Yeh punya kaam kiya kisne 😆
Humari dua ka natiza hai.....subah 6 bajhe uthne ka natija
Originally posted by: Khayali_pulao
Hey I really hope he gets to the depth of the matter and bas kisi bhi tarah woh andar confession wala video bhi mil jaaye…
I don’t want some eye wash to happen and Arohi escapes
yeh bahut zaroori hai....arohi ka sach saamne aana....akshu ka confession....
and arohi akshu ki equation....
sab Abhi ko pata chalna chahiye...
Originally posted by: Prachi1967
Humari dua ka natiza hai.....subah 6 bajhe uthne ka natija
natija dekh lete hain pehle...kahi phal khatte na hon....😂
Vani/Mukti.The Sunshine in Abhira's life She was traumatised and scared after her parents left her forever,but abhira came in her life as a ray...
136