Umar - Teja ne kia kya abtak bas karan ke kandhe pe chad chad ke yaha tak pohochi hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Umar - Teja ne kia kya abtak bas karan ke kandhe pe chad chad ke yaha tak pohochi hai
https://twitter.com/BB15LiveFeed1/status/1474119181436014592?t=LrL0nXkVJ3jzo5KK-wwRQA&s=19
Itna self centred koi insaan kaise ho skta hai? I mean how? And itna talent aata kaha se hai to make everything about her?🙄
Pratik sabko kaise console karta hai 🤣🤣🤣Originally posted by: Cookermaichane
Teja crying
usne breakup Kaar liya 😭😭😭
partik-bhagwaan paar bharosa rakho 🤣🤣
Originally posted by: galaxyfan
Can we have one for today’s attempt with Umar?😆

😭😭😭
🤣🤣🤣
after 10 weeks aaj firse #KaranFTW🥳👏Originally posted by: Cookermaichane
Karan-teja tuu bool rahe hai ki tune kuch dekha nahi tooh aab Kyu bool rahe hai
Aapne bohoot mahaan kaam kaar liya aap sachaai ki Devi ho aab jaaooo aap 🤣🤣🤣🤣🤣
Yeh Vijay kab introduce kare ga “puke” reaction on posts? 🤔
teja apna karan ka dukhda roone umar ki paas gaye thee 😆
“WHAT?”
“ARE YOU SERIOUS?”
“NICE!”
Originally posted by: Cookermaichane
Teja crying
usne breakup Kaar liya 😭😭😭
partik-bhagwaan paar bharosa rakho 🤣🤣
🤣!!!!! Pratik's reaction makes intensity of every dumb situation go from 0 to 100