Ohh..ho….rakhi ka extraordinary performance!
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Ohh..ho….rakhi ka extraordinary performance!
Originally posted by: Chingaari
I am with teju ...kwran ne bohat bura kiya teju ke saath
# stayStrongteju
Aree itne jaldi 🤣🤣
Abhi few pages back
Stay strong karan thaaa
🤣
Both Teja and Karan in same bed. 🤔
Now both are … 😡🤬🥵

![]()
Rakhi wapas apni ramayan mahabharat suna rahi hai iss season mai bhi - Maine bohot struggle ki hai yeh industry mai🥱🥱
She is trying to act like Shehnaaz by hitting KK 🤣
She really thinks she is looking cute and entertaining and just like KK
Originally posted by: Sujathashenoy
Rakhi just push se itna injured ho gayi uss nalayak pati ke saath kaise rehegi 😱
Isliye pati dur rehta tha ,kahin galti se touch kar lia sare purze nikal aaenge
😂😂
TejRan in kambal again. Karan se nai ho payega🙄 god knows kya hi kar rha hai. Itna ladne ke baad kambal mein khus phus.
Be Yeeh kaisa breakup thaaa
Maggie se bhi quick sort out bhi ho gaya 🤣🤣🤣
BABIES IN BED TOGETHER!!!
Can't say for how long I was waiting for this moment. Peechle 3 ghante se maine kuch khaaya nahi because babies were hungry.
Babies ke hisse ka bhi ro Li, kyunki babies ke aansoo bahar nahi nikal rahe the.
Saari dua aur manate rang laayi. Thank you God, thank you universe.
EVIL EYES, LAST WARNING NOW! JUST BACK OFF!! 👁️👁️☠️👹