sasural aesahi ho 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
sasural aesahi ho 😎
Originally posted by: Amaraddict
Meko pata tha poora time puppy face banayega Isliye maine ek sec wait nahin kiya aur episode jaake dekha for that alone 🤣
And he didn't dissapoint!
Pehle toh itni chaud mein bola chal maaf karde
Matlab thoda sugarcoat bhi nahin kiya 😈
Lol mtlb ese shakal banata hai humesha kaand karne ke baad 🤣
anju is ok... But satyam and renu 👺👺😤🤮Originally posted by: Amaraddict
Matlab yeh log school track mein yeh Renu satyam anjali ghusayenge
Main itna tej hasi jab usne bola ese 🤣
Mtlb kyu hai ye esa 🤣🤪
Bhagwan ke age bhi piche hath karke khada tha 🤣
Samazh nahi aa Raha tha ki Puchh raha thaa ya bataa raha tha
Originally posted by: Amaraddict
Matlab yeh log school track mein yeh Renu satyam anjali ghusayenge
Yes. Ab Kk ki jagah Renu Sattu ne Li hai🤣
Originally posted by: Sampada001
Nez... DP😳😳
Chad viru on the way
Mujhe pata tha ese harkat karega isliye lagali Maine pehle
Main itna tej hasi jab usne bola ese 🤣
Mtlb kyu hai ye esa 🤣🤪
Bhagwan ke age bhi piche hath karke khada tha 🤣
uska bas chale to Bhagawan ko bhi bol de,
"Chal manne meri bawri wapas de de" 🤣
Main itna tej hasi jab usne bola ese 🤣
Mtlb kyu hai ye esa 🤣🤪
Bhagwan ke age bhi piche hath karke khada tha 🤣
Main bhi yaar kya tha woh 🤣
Mujhe laga thoda toh chadpanti kam karke jaayega
But Viru being Viru 😎
@bold Viru believes in his own supremacy 🤣
Bata raha tha 😎
uska bas chale to Bhagawan ko bhi bol de,
"Chal manne meri bawri wapas de de" 🤣
Haan request karni thi... Yeh toh ...