are..🥺🥺
How is he now..🥺
Thik to hai na..
Please take care of him..🥺
Sab thik ho jaayega jaldi hii..🤗🤗
🤗🤗 Will calll bhai in afternoon ❤️
He is having soup and ginger tea 👍
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
are..🥺🥺
How is he now..🥺
Thik to hai na..
Please take care of him..🥺
Sab thik ho jaayega jaldi hii..🤗🤗
🤗🤗 Will calll bhai in afternoon ❤️
He is having soup and ginger tea 👍
are ye to sabji hai.. Haa par haldi lag jarur jaayegi isse..😆Originally posted by: Red_eyes94
Mere aur hubby guru randhwa ki hadi 🙈
ohh chalo accha hai ve thik hai..🤗Originally posted by: Red_eyes94
🤗🤗 Will calll bhai in afternoon ❤️
He is having soup and ginger tea 👍
Hope vo jaldi se thik ho jaaye..🤗
are ye to sabji hai.. Haa par haldi lag jarur jaayegi isse..😆
His new song and looks 🤩
Jhansi ki Dani ka bhai hai na 👍 jai mata Di
ye haldi hai kacchi haldi..😌
Mujhe bhi chahiye😏
Ya sabzi bhejo ua receipe🤷♀️
.😆😆
Gazar ka halwa nahi hai re..😁
ye haldi hai... Kacchi haldi..sirf sardiyon mai iski sabji banti hai.. Humare yaha iski party di jati hai..😳😆
Ohhhhhhhhhh
Isse alag taste ata hai kya 😳
Ap banaoge kya
Hum toh sardiyo mein kachi haldi dhudh mein daalke peete hai...
Takatwar banate hai😎
to aa jaiye..🤩🤩🙈
Recipe to bahut complicated aur clumsy hai.. 😁
Ye vo kaam kar sakti hai jo auntyji nahi kar paaye.. Ye aapke haath peele kar degi..😆🙈
Haa par bhej jarur sakti huu.. Vaise bhi ye kharab nahi hoti 3 4 din tak ghee mai banti hai na isliye.. To bhejiye address..😁😝