Originally posted by: Fearless_Lover
Sab kaha gayab rehte hai?
Sabka chhodh tu apna bata 🤣 tu mujhe nahi dikhti hai aajkal🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Fearless_Lover
Sab kaha gayab rehte hai?
Sabka chhodh tu apna bata 🤣 tu mujhe nahi dikhti hai aajkal🤣
You're only waiting for Aaru 🤣 raatri ke saathis ka personal convo jo karna hoga 🤣
Finally my wait is over 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
You're only waiting for Aaru 🤣 raatri ke saathis ka personal convo jo karna hoga 🤣
She’s busy for 12 days 😆 tab tak I have you guys 🤗
Kya sach me tumhari khoj mujhpe aa ke ruki 🤣🤣
This is like jab tak wo nahi aate humse kaam chala logi 🤣🤣
Yes because diya ran away 🤣 and Ayesha only comes at night for me 🤣
Originally posted by: simply.meghana
Yes because diya ran away 🤣 and Ayesha only comes at night for me 🤣
What do you expect from the original bewafa bhagodi🤣
So Ayesha is your new raatri ki saathi🤣
Woh bhi nahi hoga because the rest of you keep disappearing 🤣
Originally posted by: White-Lilac
What do you expect from the original bewafa bhagodi🤣
So Ayesha is your new raatri ki saathi🤣
I can say that she is but of course she will deny it 🤣 so think whatever you want to
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k