kaha?
Article share karo.. Baba ne jis pree ko quote kiya usne mujhe block kardi hai🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kaha?
Article share karo.. Baba ne jis pree ko quote kiya usne mujhe block kardi hai🤣
Originally posted by: HappyChamper
Wahi ki delusion sena ko dekh kar kya kar sakti hu. Thodi si gyaan dene ki khosish ki , par wo sunne ki khosish karne ke begair delusion pe rehne ki chahhat declare kar dees. 🤣
I have good counter apology in mind.. but abhi likhne ki enery nahin hain.. 🤣
Originally posted by: HappyChamper
waha ki vanar sena meri upar padne lagi, mein waha se wapas aagayi 😆
Dargaye the yaar log.. They didn't have anything to say🤣
Originally posted by: aarti1234
I have good counter apology in mind.. but abhi likhne ki enery nahin hain.. 🤣
Adi ka apology phir se😆 nahi aarti ji , don't waste ur energy😆
pls pls pls likho na nayi topic banaake😍Originally posted by: aarti1234
I have good counter apology in mind.. but abhi likhne ki enery nahin hain.. 🤣
Originally posted by: Chintapandu
kaha?
Article share karo.. Baba ne jis pree ko quote kiya usne mujhe block kardi hai🤣
https://twitter.com/M_S_B_I/status/1472929416913178625?s=20.
I think he would stay Flower , but may take a break bcz of his film and GM is money minded . As long as producer pays him good he stays. This is my take on him after seeing his interviews.
link bhejo bhai I'm not able to open that tweet, article is link bhejo na
Originally posted by: Chintapandu
pls pls pls likho na nayi topic banaake😍
Banao, kuch phatega to nahin..
Originally posted by: Chintapandu
link bhejo bhai I'm not able to open that tweet, article is link bhejo na