Teja jitne confidence se Shammo ko bol rahi hai about what she said concerning the whole pappi kand...koi iski yaadash toh taaza karo about lapdance wagera...jiski isko badi khujli thi Donal se Karan ko dilwaane ki.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Teja jitne confidence se Shammo ko bol rahi hai about what she said concerning the whole pappi kand...koi iski yaadash toh taaza karo about lapdance wagera...jiski isko badi khujli thi Donal se Karan ko dilwaane ki.
matlab is ka ulta ha 🤣Originally posted by: KJasoosChulbulP
Teja is on fire vs Shammo ..🥳🥳
donal ke lye khud kamar jokes enable karte the yeh teja bheja lol
Originally posted by: WhosTheFool
Finally!!! Golden words of everyone whom Sallu praises.
Teja bolti hai ki agar mai galat hoti toh Salman sir mujhe bolte.
Yeah, I remember someone from last seasons also used to say this a lot. Agar main galat hoti toh Salman bolte. Cant remember who!
The precap was pretty....thanda.
teja aur Pratik palti master bilkul😆
Wow. GovindA ❤️ IS GUEST TOMORROW…WOW. ❤️
Woh din bhi aa gaya jab Teja ki wajah se Shammo achi lag rahi hai 😆
Paap chare ga Teja tujhe. Yeh kya kar diya mere saath 😆
Sird tum wale hero ne newborn baby se bola ek baar ro de..aur wo doran se ro parhi😆
yeah mjhe bhi yaad nahi arahaOriginally posted by: Jayjaya79
Yeah, I remember someone from last seasons also used to say this a lot. Agar main galat hoti toh Salman bolte. Cant remember who!
some remind please