Haa 😔par i wish yeh sach ho jaye 🤣🤣Inke saare spoilers bakwaas jhoote hote hain
Tab Abhi ka Arohi par concentrate krna mushkil ho jayega 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Haa 😔par i wish yeh sach ho jaye 🤣🤣Inke saare spoilers bakwaas jhoote hote hain
Tab Abhi ka Arohi par concentrate krna mushkil ho jayega 🤣
Just read twitter comments mazza ajayega
main twitter par hu🤣 bahut maza aata hai comments dekh k 🤣Originally posted by: Prachi1967
Just read twitter comments mazza ajayega
Wo to waise hi hoga
Proposal nai dekha🤣🤣🤣
nhi, mood kharab nhi karna dekh k 🤣🤣🤣
Samaj nhi aata Ab Abhimanyu pyari pyari baatein kaise karega Arohi se 🤣🤣🤣
Mujhe lagta hai Arohi se sara time Akshu ki hi baat karega 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
nhi, mood kharab nhi karna dekh k 🤣🤣🤣
Samaj nhi aata Ab Abhimanyu pyari pyari baatein kaise karega Arohi se 🤣🤣🤣
Mujhe lagta hai Arohi se sara time Akshu ki hi baat karega 🤣
Mujhe to doube hai ke wo baatein bhi karega
sirf ankjon se ghoorega🤣🤣
Jab Aru Abhi bolegi toh tolerate krna hoga 🤣
Ab toh Abhi pas pura haq hai Akshu bulane ka 🤣jija ji jo hai uska 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Jab Aru Abhi bolegi toh tolerate krna hoga 🤣
Ab toh Abhi pas pura haq hai Akshu bulane ka 🤣jija ji jo hai uska 🤣
too hopeful mujhe nai lagta he will allow her
uske papa ko allowed nai hai to uske papa ke clone ko kaise allow karega🤣🤣🤣
Akshu ko dekhane k liye k main Move On ho gaya hu 🤣🤣
too hopeful mujhe nai lagta he will allow her
uske papa ko allowed nai hai to uske papa ke clone ko kaise allow karega🤣🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Akshu ko dekhane k liye k main Move On ho gaya hu 🤣🤣
Haan dekha tha na move on bike ride and dreams unlimited🤣🤣🤣
Aastha Chowdhury playing Mahira Saas 2 years Leap ahead Will Abhira and Armaan die I hope not they both played parents to these teenagers quite...
0