Personally I want Ritesh, Bichkule and Rajiv out in one go
Personally I want Ritesh, Bichkule and Rajiv out in one go
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏

Yes, please. They need to be out...
single eviction of Umar would be great too 😆
Originally posted by: theBoyWonder
single eviction of Umar would be great too 😆
Woh toh hone se rahi 😛
Main to bolta 3 mein 1 free Devo bhi le lo elimination mein 🤣
Originally posted by: theBoyWonder
single eviction of Umar would be great too 😆
True thakela season se usko mukthi milega our uski fans ko bhi.😴
Throw thepla, Ritesh and Bichukle out. I'm so done with watching these three losers🤬
Fake husband wife, Rashmi, Devo and Bichukale ko chor kar sab ko evict karo, aur phir finale mein Ritesh ko hi winner banao taki fake husband bane ka uss bechare ko kuch toh fayda ho.
Waise agar sab ko evict kar ke sirf wild card ko rakhte hai toh TRP kitna badega?