Suman ke heere bete jail jaate hue😆
https://www.instagram.com/p/CXd4C6NPPjF/?utm_medium=copy_link
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Suman ke heere bete jail jaate hue😆
https://www.instagram.com/p/CXd4C6NPPjF/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: majoni03
Suman ke heere bete jail jaate hue😆
https://www.instagram.com/p/CXd4C6NPPjF/?utm_medium=copy_link
Finally!
Ab kaun bachayega suman ke heero ko? 😂😂
Shiva kitnaa khush haiii 😂😂
Originally posted by: Pixiepadhi
Finally!
Ab kaun bachayega suman ke heero ko? 😂😂
Shiva kitnaa khush haiii 😂😂
Param pujaniya Bhabi ma aur kaun😆
Makers should see ki viewers are happy seeing the characters of the show getting Insulted, hurt and jailed.
It means they are showing ridiculous amount of nonsense stuffs and it is not cool.
Also Kirkir ka Romance just makes me 🤢
Inn dono ko bolo padhe likhe kab tak dusro ke bharose jeena hain.
Originally posted by: majoni03
Suman ke heere bete jail jaate hue😆
https://www.instagram.com/p/CXd4C6NPPjF/?utm_medium=copy_link
I like how Shiva is all smiles. Like how he is' finally iss kaandya niwas se chutkaara.'
Dev nahi hai?
Mazaa ayega if rishita only saves her dev 😂😂😂
Originally posted by: PoohNotFound
I like how Shiva is all smiles. Like how he is' finally iss kaandya niwas se chutkaara.'
But what about his chipkali
Originally posted by: PoohNotFound
I like how Shiva is all smiles. Like how he is' finally iss kaandya niwas se chutkaara.'
Kitni pyaari smile hai iski ❤️
Raavi ro rahi hogi aur shiva use assure karne ke liye smile kar raha hoga kya?
Originally posted by: Pixiepadhi
@ bold I know right 🤣
I laughed so much seeing that segment
I wonder kisne choona lagaya hai. Some random chor ya phir isme bhi motiben ya janu ka haath hai 😂
Jannu sari umeed usi pe tiki hai…
😂😂😂😂
Ab bhabi ma ka baccha kaise aayega😒.. Gaumbi toh jail mein chakki peechega😒