Originally posted by: Biggboss15
Sab accha hi chal raha hai bas assignment kar kar ke pagal ho raha hu😆. How are you🤗
Assessments do sound tiring 😆
Mein bhi ekdum badhiya hoon
Jaldi se exams finish ho jaaye mere toh I will be relieved
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Biggboss15
Sab accha hi chal raha hai bas assignment kar kar ke pagal ho raha hu😆. How are you🤗
Assessments do sound tiring 😆
Mein bhi ekdum badhiya hoon
Jaldi se exams finish ho jaaye mere toh I will be relieved
kesi hoo🤗
Aap yahaan😳 I didn't know you watch the show😳
Nakul ka show ho or Havana na dekhe aesa ho nhi skta 😆😆
Hey, could you please send me the relaxan-toxicated Ram and Priya's scene caps?
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Hey, could you please send me the relaxan-toxicated Ram and Priya's scene caps?
Sure i will send it to u tomorrow
how are u
All the best for your exams🤗. Your board exams are going on right??Originally posted by: Sparkling_starr
Assessments do sound tiring 😆
Mein bhi ekdum badhiya hoon
Jaldi se exams finish ho jaaye mere toh I will be relieved
Originally posted by: Biggboss15
All the best for your exams🤗. Your board exams are going on right??
Thank you sm😃
Yepp...board exams
Not yet tomorrow evening