Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤣🤣pyaar mein ye sab chalta hai
😂😂...Anu ne 1 hi din mein....hairs, lips, biceps ....sab touch kar liya....
Badi tez hain apni ladki...😆
Originally posted by: Bhavya0510
😂😂...Anu ne 1 hi din mein....hairs, lips, biceps ....sab touch kar liya....
Badi tez hain apni ladki...😆
sab kuch na bol yaar, mann mein bade asanskari khayaal aate hai🤣
tezz toh hai badi apni bandi, maan na padega
arey yaar lapet ke kyu maar rahe ho, seedhe seedhe bolo na kiss baat par gussa ho, mai bura nahi maanungi, I'm immune to such things🤣
but I'm scared, very scared like we are of the M word🤣
bhai quotes search karke tera attention liya hai pls reply kardena 🤣
hinz I'm drinking banana shake tu plzzz chup kar k baith jaaaa🤣🤣
sab kuch na bol yaar, mann mein bade sanskari khayaal aate hai🤣
tezz toh hai badi apni bandi, maan na padega
Poor guy has kept things bottled up for 26 years, ye toh ek din main hi fisal gayi 🤣
hinz I'm drinking banana shake tu plzzz chup kar k baith jaaaa🤣🤣
mereko surprise ho raha hai ki you're not eating the banana 🍌🤪
sab kuch na bol yaar, mann mein bade sanskari khayaal aate hai🤣
tezz toh hai badi apni bandi, maan na padega
Haan yaar biceps, arms, hands (hand shake nahi), shoulder, honourable mention lips😉
Matlab Anuj dream me bhi touch nahi karta and she is so damn fast... Ye mera OS Jaldi follow karegi🤣
Actor Arvind Vaidya (Bapuji) celebrated 60 years of marriage !
Rajan takes inspire from Ekta after KSSKBT new twist, now Anupama to take 20 years leap, Rupali to play collage Gen Z girl just like Akashdeep...
2