Mujhe sabse jyada hasi aayi operation theatre ke bahar khade hokar kya naare lagayenge anuj ji aap sangharsh kare hum tumhare saath h 🤣🤣
This cracked me up too because I started imagining Vanraj doing that 🤣
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mujhe sabse jyada hasi aayi operation theatre ke bahar khade hokar kya naare lagayenge anuj ji aap sangharsh kare hum tumhare saath h 🤣🤣
This cracked me up too because I started imagining Vanraj doing that 🤣
🤣🤣 epic this wasOriginally posted by: cherry1111
Also the Anuj ji aap sangharsh kariye hum aapke saath hai 🤣
Anuj koi election mein khada hai jo support kar rahe hai🤣 I just imagined Anuj in a neta ka get up
bro trust me it's far more logical than Anu's two magical tear drops (with healing powers) falling on Anuj's hand and he becoming conscious after that🤪Originally posted by: Bhavya0510
excatly....itna toh normal people ko bhi pata hota hain....
i am a doctor and i was so surprised by that scene....still laughing on ITV logic...🤣....
par rallies me bhashan anupamaa degi🌝🌝🌝Anuj koi election mein khada hai jo support kar rahe hai🤣 I just imagine Anuj in a neta ka get up
I am seriously liking this Kavya... mujhe laga tha bahut hi serious pakao episode hoga...
are aaj ka pura episode hi troll tha .... dedicated to all the trollers on SM
Bas ek baat sahi thi ... Anuj tajmahal hai.. aur hum sab use sirf dekhte nahi tadte hai
Constipated faces!🤣🤣🤣
That doctor is too shady😆
ghanchakkar tha doctor, kuch bhi he was doing
I’m a first aider aur itta to mereko bhi aata hai🤣
Atleast they didn't use scotch bright, it has already been done on ITV so it wouldn't have shocked me 😂
ghanchakkar tha doctor, kuch bhi he was doing
I’m a first aider aur itta to mereko bhi aata hai🤣
Arre pehle lawyers ka mazaak bana diya ghar ghar khelke ab doctors ko kyu chodenge ye log 😆 vaise bhi MBA aur businessman ki bhi dhajiya udd gayi hai 🤡 yaha sirf Bahu Supreme ❤️
Originally posted by: SundariP
Atleast they didn't use scotch bright, it has already been done on ITV so it wouldn't have shocked me 😂
The green sponges??? 🤣