Originally posted by: JiniRockss
Aaj se I won't reply or make any posts in this thread.Sirf reaction dungi😔.Tumlogo ka majak se thak chuke ho mein.Goodbye👋.
Sorry na abjini didi 😭😭
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: JiniRockss
Aaj se I won't reply or make any posts in this thread.Sirf reaction dungi😔.Tumlogo ka majak se thak chuke ho mein.Goodbye👋.
Sorry na abjini didi 😭😭
Originally posted by: JiniRockss
Aaj se I won't reply or make any posts in this thread.Sirf reaction dungi😔.Tumlogo ka majak se thak chuke ho mein.Goodbye👋.

Yeh asit hi producer hai na 🤣🤣
The TMKOC producer reacted by saying, “Pata nahi mujhe kuch. Nahi, mujhe nahi pata hai.”
Different unique show jiski press conference video ko leke tu mujhse jhagdi thi 😊😊
Originally posted by: IamRaj96
Yeh asit hi producer hai na 🤣🤣
The TMKOC producer reacted by saying, “Pata nahi mujhe kuch. Nahi, mujhe nahi pata hai.”
Maybe he had lost it after seeing Tmkoc's girte ratings.
Abjini Usne babe likha h baby nhi abhi kyu muh fula rakha h tune😏😏😏😏😏
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4