Originally posted by: -Snow-White-
MV khatam correct ..
Meet ups khatam... Ye mujhe nahi lagta ekdom bhi..
Agar kaam k bahar ye nahi milte.
To ye mithai ka utna big packet kaise gaya ladke k paas ?
They will go to play pool ☺️ so no worries 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: -Snow-White-
MV khatam correct ..
Meet ups khatam... Ye mujhe nahi lagta ekdom bhi..
Agar kaam k bahar ye nahi milte.
To ye mithai ka utna big packet kaise gaya ladke k paas ?
They will go to play pool ☺️ so no worries 🤣
Originally posted by: pooja7295
Supporters ko itne sare pics dikha di...they hve turned a blind eye to it...khud KV tha pics mai tb bhi nhi maane...
I told na it's cause he himself said NO to his status. .
Yes kv mishti se zyada din durr rahe toMV launch k tarah harkate karta hai...
Wife aisa risk legi nahi..
Bolegi jao .. pool khelo reel banao.
.public mein shant raho 😆
Ask from KV ☺️ ❤️
Waiting for Divyansh Rana comment on Deba's latest post....😎
In which interview did he say? May be I wasn’t too keen about saakk at that time… but could it have been ph that told him to hide?? It’s a big mystery.. not bothered but still sometimes wonder
Originally posted by: pooja7295
Waiting for Divyansh Rana comment on Deba's latest post....😎
Kal k FD attack k baad s he at all alive ??
Hua bhi tab bhi I doubt comment karega bachara Deba k post pe...🤣
Professional rhythm behen....kuch aur mt socho 🤣
Originally posted by: -Snow-White-
Kal k FD attack k baad s he at all alive ??
Hua bhi tab bhi I doubt comment karega bachara Deba k post pe...🤣
Milne to jaa rha hoga wid Ishaan....KV b jaye kaash...
Hug mein kaunsa rhythm chahiye re 😆