Rakhi-kadwa pani puri for umar
Mere husband se jalta hai 🤡
reteish se Bichukli ko bhi na jalee 🐷
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Rakhi-kadwa pani puri for umar
Mere husband se jalta hai 🤡
reteish se Bichukli ko bhi na jalee 🐷
Bichkule toh baba OM ka worst version lag raha hain. Lagta hain bb ko paise diye hain iss bande ne WC entry k.
Aise hi character latte rahe toh aane wale seasons mein TV k B category k chodo D category k actors bhi nahi aayenge BB mein.
Exactly and us hisab se dekhe to violent actors ke sath kaun kaam karega🤢Originally posted by: nymeria5
Umar aggressive hain, maan liya. But say that's an issue with his game/personality.
Why bring in anything related to him being a doctor? It's quite demeaning.
She never make any sense in general.. iss season mai toh kuch bhi bakwas kiye ja rahi hai ..Originally posted by: nymeria5
Rakhi saying Umar jalta hai inki pati se. 😆
She is so delusional.
Cant stand rakhi and debo.
you have multiple choice this time--bichukle ,ritesh,shammu
Rajiv-Bichukli ko pani puri dunga
meetha meetha boolte hai sabse hamesha jooth bolte hai 🤔
I still hope us jaisa na ho but he is surely very irritatingOriginally posted by: Aruna.negi
Bichkule toh baba OM ka worst version lag raha hain. Lagta hain bb ko paise diye hain iss bande ne WC entry k.
Aise hi character latte rahe toh aane wale seasons mein TV k B category k chodo D category k actors bhi nahi aayenge BB mein.
I honestly think Bichkule is slowing moving to the levels of Jagga and Swami Om.
So Salman is afraid of Bichukle's village that he doesn't say anything to him 🤔😆
Then Shamita is from which village? 😆
How about disliking every contestant.
Count me in, in that. 😆