Tum Teeno ka group hai
Aur main kabab mein haddi 🙄
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Tum Teeno ka group hai
Aur main kabab mein haddi 🙄
Oye nautanki!!! Bas kar apni drama aur meri PM ki reply bech mujhe!
Also, we luuuuuv you!!!!
Aee Aisa kya bol Rahi pagal ladki
Originally posted by: Pottermeow
Oye nautanki!!! Bas kar apni drama aur meri PM ki reply bech mujhe!
Also, we luuuuuv you!!!!
Yeah
Aur jaldi apne Armaan pure kar ☺️
Also we love you 🤗
Originally posted by: Pottermeow
Oye nautanki!!! Bas kar apni drama aur meri PM ki reply bech mujhe!
Also, we luuuuuv you!!!!
Main toh hoon hi nautanki 🤡
Aww I love you too jaan
Kyun bhai vaish
Nautanki Sirf tu kar sakti hai kya 😂
I love you guys too
Originally posted by: VaishnaviG
Kua type ab meien Kay kiya 😲
Gk keliye 😲? Sathya yeh upcs mein puncher hai kya🤣
Upsc?! Jyaada nahi hogya beta thoda?🤡
Aise sapne? Nanaaa...Yaha ek hi itna god diya hai aage ka kya krenge
Mere sath bhi kari thi Vaishuuuu phir bhej di mujhe bhi...tbse main laaall tamatar bann ke ghum rhihu ☺️
