Vaish mujhe padhne ki motivation de behen
Pichle 2 ghante se try kar rahi hoon
My attention span is literally as good as a gold fish 🙄
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Vaish mujhe padhne ki motivation de behen
Pichle 2 ghante se try kar rahi hoon
My attention span is literally as good as a gold fish 🙄
Originally posted by: hapakalanoodles
Vaish mujhe padhne ki motivation de behen
Pichle 2 ghante se try kar rahi hoon
My attention span is literally as good as a gold fish 🙄
Idhar mere se padha nahi ja raha hai tujhe kya motivation doon mein 🤪
Originally posted by: hapakalanoodles
ALICIA LOOKS DROP DEAD GORGEOUS
KADDU WOULD DEFINITELY BE DROOLING OVER THIS GODDESS
Mera bonfire content nahi aya hai..they better stay there only until I get my content 😈🤡
Alice will make the prettiest bride..I can see it
KD looks mesmerized by her beauty❤️
Originally posted by: ForeverForU
Alice will make the prettiest bride..I can see it
KD looks mesmerized by her beauty❤️
Kab aayega woh din
Aayega..abhi let them enjoy
Jethji bhi toh line mein hai😜
Pappu bana rahi hai wo 🤣
Originally posted by: hapakalanoodles
Abbey iski
Ritu ab mein sach mein Teri shaadi kar wadungi
Taani guru ka yeh shraap hoga 🙄
Maine bola naaaaa....Imma three shots drunk...mereko time lgega...KYA SHADI SHADI Kri ja rhi 😡🥺
Toh phir mujhse teekh se baat kar
Taani guru mangofy’s ritus attention now
Aur Maine tere liye tere story pe comment kiya
Aur toh aur tere liye special tag bhi di mere OS mein
Lekin tu hai ki bhav hi nahi de rahi 😭
Originally posted by: VaishnaviG
Idhar mere se padha nahi ja raha hai tujhe kya motivation doon mein 🤪
Isi ka phal mila mujhe...paper mein🥺