Originally posted by: White-Lilac
Mujhse wo bhi na hoga 🤣 I don't know why am I like this 🤣 ek time pe ek hi show dekhne ki aadat hai 🤣
Accha 🤣 I can understand that 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: White-Lilac
Mujhse wo bhi na hoga 🤣 I don't know why am I like this 🤣 ek time pe ek hi show dekhne ki aadat hai 🤣
Accha 🤣 I can understand that 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Aaj mrg se aaru nhi aaye?
Kaha hai woh ???
Kal usko clinic jana tha
Main aayi thi 😆
Enjoy ! If didn't watch earlier 😆
I don't have any problem with the FL par dekhne ki koi strong wajah nahi mil rahi 🤣 abhi tak kuch interesting factor nahi mila 🤣
It’s a long story he tried to get Rishabh framed in a hit and run case but preeta caught him 🤣
Main aayi thi 😆
Enjoy ! If didn't watch earlier 😆
Saw this long back 🤣 this is a month old now
What is Sherlyn doing without Rishabh? 🤣 wo kyu nahi nikal rahi usko 🤣
Originally posted by: simply.meghana
It’s a long story he tried to get Rishabh framed in a hit and run case but preeta caught him 🤣
I think you watching kundali bhagya is like that meme *ek alag kism ka Nasha hai*🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
Rishabh’s actor quit the show 🤣🤣 and punnu baby is still in jail 😭🤣
Bahut pahle quit karna chahiye tha 😆
Actually Sabko ye serial quit karna chahiye 🤣
Originally posted by: White-Lilac
What is Sherlyn doing without Rishabh? 🤣 wo kyu nahi nikal rahi usko 🤣
Scheming 🤣 and meeting punnu baby in jail🤣
Originally posted by: Atript_aatma
I think you watching kundali bhagya is like that meme *ek alag kism ka Nasha hai*🤣🤣
I invested too much time in this 🤣 and need background noise
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k