Ye cc itna suna suna kyu hai😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ye cc itna suna suna kyu hai😭
All the best for your series👍🏼❤️
Originally posted by: Biggboss15
All the best for your series👍🏼❤️
I started it😆
https://www.indiaforums.com/forum/topic/5264736#159573372
Originally posted by: Biggboss15
Ye cc itna suna suna kyu hai😭
Me bhi yhi soch rahi hu😒
Hamari 1st CC to kitni jldi khatam hui thi
Kabhi kabhi ham sab busy ho jate hai. Anyways forum rank 9 hai to iss cc ko active rakhna hi hoga🥳Originally posted by: Bhavisweet03
Me bhi yhi soch rahi hu😒
Hamari 1st CC to kitni jldi khatam hui thi
Originally posted by: Biggboss15
Kabhi kabhi ham sab busy ho jate hai. Anyways forum rank 9 hai to iss cc ko active rakhna hi hoga🥳
Haan sachii
Active rehna to bnta hai
Btw kal Sunday hai
What's your plan ?
Family ke sath thora bahar ja raha hu😃Originally posted by: Bhavisweet03
Haan sachii
Active rehna to bnta hai
Btw kal Sunday hai
What's your plan ?
Btw bb ne do log fixed rakhe hai for winners shamita and karan😆
Originally posted by: Biggboss15
Btw bb ne do log fixed rakhe hai for winners shamita and karan😆
Acha aise kaise bol skta hai tu ?
I mean aisa kyun lga ?
Shamita to rani hai iss pure universe ki aur baki sab uske gulam hai. Usiko trophy de denge lagta hai ab to🤣
Karan doesn't have a very strong game still he is hyped by makers. Anyways wkv pe use favour nai kiya jata😆 and I hope after this he tries to improve his game❤️
Well shammo madam jaisa favourism aur privilege kisike pas nai hai