Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Thanks for posting main aur aisa dhundh nikalti hun.😂😂😂
By chance yeh aathva ajuba mil gaaya mujhe YouTube pai.😂😂😂😂
Bina music k aur bhi ajeeb lag raha 🤣
For some reason, after seeing this... I want to see him in a drama as a vampire...
I think he would do complete justice to the role ☺️
Maine NAHI dekhna..main Karan ko nahi dekh paongi if I see this video🙈🙈🙈🙈
Oh freak 🤣 I totally forgot about this, but yeh scene mein bhi pet kharab hokar naachne wale phuphaji jaise dance kara tha 😆 I want a proper dance sequence man 😭
Shaleen you are an amazing guy but pls dont dance again pls
Aise meeting ke beech forum dekhne ke time achanak hasi control nahi hoti