I got new Daayan jisko Gul le sakti hai Nazar 3 mein🤣
https://www.instagram.com/reel/CWDUhZ-Itb5/?utm_medium=copy_link
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I got new Daayan jisko Gul le sakti hai Nazar 3 mein🤣
https://www.instagram.com/reel/CWDUhZ-Itb5/?utm_medium=copy_link
Pocket FM ke baad ye Kuku FM bhi aa gaya. Iss story ka trailer ad aaj ek random video ke beech me aaya. Kitna horrible ML hai. Pocket FM ke Secret Affair me ML ne to marital rape tak kiya tha jiska main ek viewer uploaded video share ki thi. Shaayad isliye uska trailer Pocket FM ke channel pe hi available nahi hai.
Ab tolerate nahi hota promos😡. Iska 3rd Season And TV pe kadam nahi rakhna chaahiye🤢.
Ye dhamki to And TV ko jaani chahiye😆 waise third season itna bada hit nhi hai to chances kam hai lekin and TV to grps 20 karwani hai to aur laaye aise shows🤭
Originally posted by: Alpha_Aakash
I got new Daayan jisko Gul le sakti hai Nazar 3 mein🤣
https://www.instagram.com/reel/CWDUhZ-Itb5/?utm_medium=copy_link
Tune isko dayan bola
And maine iska aur ek reel share karke isko niyon bola tha
So ultimately Niyon = Daayan 😂😂😂😂😂
Ab tolerate nahi hota promos😡. Iska 3rd Season And TV pe kadam nahi rakhna chaahiye🤢.
Arrey abhi shaadi hui hai...ab romance karenge
Phir Shevanta maregi..aur romance karenge
Phir Anna Naik marega..aur romance karenge
Phir dusron ki body possess karenge..aur romance karenge 🌚
Aaj ek minute PS dekha
kitna manhandling
Eww😡😡😡🤢👎🏼
Kaun kisko manhandling kar raha hai?
Shiva ne Raavi ka haath zor se pakda
usse bed pe patak diya🤢😡
maine channel change kar diya
Originally posted by: Bacillusbadius
Shiva ne Raavi ka haath zor se pakda
usse bed pe patak diya🤢😡
maine channel change kar diya
Uss 🐖 ne aisa kyun kiya?😡
Shiva & Raavi were arguing over Shiva's engagement
Raavi said gira hua aadmi to him
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4