Now Hriti will sing.. hum bewafa hargiz naa the par hum wafa kar na sake 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Now Hriti will sing.. hum bewafa hargiz naa the par hum wafa kar na sake 🤣
On a serious note... I will say pressure lekar mat banao.. 😆
If u r loving or enjoying it toh banao.. don't care about other's activities... 😆 take your time...
It’s not that I’m not enjoying it 🤣 but the amount of time it takes me to photoshop everything versus the return is starting to not seem worth it 🤣
abhi bhi Koi fayda Hote Hue Nahin dikh raha🤣Activity to pahle bhi nhi thi..
Isliye ye thread ki planning huyi thi n 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Haye kash aisa hota 🤣 galte zyada nikalte hai 🤣mere khane main 🤣🤣
2-3 mth main ek baar banate hai sirf bachcho k liye bas 🤣🤣
Tum bhi bachchi ban jao us din 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
abhi bhi Koi fayda Hote Hue Nahin dikh raha🤣
Ab kya kar sakte hain 🤣
Originally posted by: simply.meghana
It’s not that I’m not enjoying it 🤣 but the amount of time it takes me to photoshop everything versus the return is starting to not seem worth it 🤣
In that case... As I said take ur precious time..
1 week ke jagah 1 month 🤣
Aray hriti ko tag bhi karoNow Hriti will sing.. hum bewafa hargiz naa the par hum wafa kar na sake 🤣
🤣
In that case... As I said take ur precious time..
1 week ke jagah 1 month 🤣
I feel like I would forget about it then 🤣
Ayesha busy rehte haiAb kya kar sakte hain 🤣
Hriti game forum bhag gaye
Nikki gayab hai
3 members to aise hi kam ho gaye
Bache hum 3 bas 🤣
Itna gap milega toh hum bhi nahi karenge aur bhool jayenge 🤣In that case... As I said take ur precious time..
1 week ke jagah 1 month 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k