We all thought Vidhi, Donal ayengi 😂 par Devoleena aur Rashmi arahi🤔 BB kya waise hi itna acha nahi kar raha ki yeh ayengi🤓 wo bhi Abhijit saath😵show pe chandra grehan lagane🤣 isse acha Donal aur Vidhi hi ajate 😒😆
We all thought Vidhi, Donal ayengi 😂 par Devoleena aur Rashmi arahi🤔 BB kya waise hi itna acha nahi kar raha ki yeh ayengi🤓 wo bhi Abhijit saath😵show pe chandra grehan lagane🤣 isse acha Donal aur Vidhi hi ajate 😒😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaar i believe kuch tu new hoga vidhi or donal ko dalne se kuch change nahi hota lets see some masala is on the way 😆
We all thought Vidhi, Donal ayengi 😂 par Devoleena aur Rashmi arahi🤔 BB kya waise hi itna acha nahi kar raha ki yeh ayengi🤓 wo bhi Abhijit saath😵show pe chandra grehan lagane🤣 isse acha Donal aur Vidhi hi ajate 😒😆
aisa hi hota he jab hum main book chodke.. do teen sasti guides se padh lete he.. 😂
Jokes apart I think bb walo ko khud nahi pata kya hone jaa raha he.. 😂
ya we have no other choice too uff ab Devoleena aur Rashmi ki chillam chilli sunenge 🤣Yaar i believe kuch tu new hoga vidhi or donal ko dalne se kuch change nahi hota lets see some masala is on the way 😆
ab wo hoga jo humne socha nahi tha ab yeh show aur barbaad hoga😆Originally posted by: MissBrownEyes
aisa hi hota he jab hum main book chodke.. do teen sasti guides se padh lete he.. 😂
Jokes apart I think bb walo ko khud nahi pata kya hone jaa raha he.. 😂
ab wo hoga jo humne socha nahi tha ab yeh show aur barbaad hoga😆
Yes out of syllabus flop hoga 😂😂🤧
Donal and Vidhi were boring so what's the point bringing back ones who were invisible in the show? Debo and Rashmi were atleast visible in BB13.
I don't like either of 4 of them 😆 and Devo and Rashmi BB 15 mein bhi visible hi the 🤣Originally posted by: roni_berna
Donal and Vidhi were boring so what's the point bringing back ones who were invisible in the show? Debo and Rashmi were atleast visible in BB13.
Originally posted by: roni_berna
Donal and Vidhi were boring so what's the point bringing back ones who were invisible in the show? Debo and Rashmi were atleast visible in BB13.
aisi visibility 🥲
they could have got better options par kya hi kare bb.. sabne mana kiya hoga 😂😂
I think They are coming to coach the contestants and then go. Like Vikas Gupta came for Sidhharth shukla .