Surprised Teja did not make a muddha out of the entire push that Neha shoved towards her 😆
Jay ko dhakka mar deti Neha, atleast usko toh footage mil jata thodi.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Surprised Teja did not make a muddha out of the entire push that Neha shoved towards her 😆
Jay ko dhakka mar deti Neha, atleast usko toh footage mil jata thodi.
Aur Neha yeh bed se uthke firse pitch ke andar aachuki hai. Firse Nishant and Neha ke beech 'Shuddaap' word ko leke behatrin innings chal rahi hai.
Jay - mere ko sab se bada stress hai saaf kaun karne wala hai.. Mai toh nahi kar raha 😂😂
Ye umar rajiv kyun beech main bodyguard bane fir rahe hai, simba ke tarah sleep karo yaar
Originally posted by: .Dilwale.
Pratik was being totally and un necessarily rude. Ache se baja Neha iski. Kitna irritating hai yeh. Har cheez pe bhes. Unbearable!
When OTTians fight apas me, I get a sadistic pleasure 🤣
Neha -u are disgusting person u both of them ,mai yaha yeeh soch kaar ayee the mere dost hai andaar 😭
Originally posted by: TrickyMind
Neha ko apne bday pe hi itna gussa kyu aa raha hai 😥
She want special bday gift 😈
Oh no they are "sour looser"😭
Nishant ka gussa Neha ne Pratik pe nikal dala.. kya push kar k patak rahi hai Pratik ko 😂
Simbuda sleeping like real VIP 😎