Originally posted by: WinterStar
tujhe kaise bhool sakte main 🤣
Ab tu aa gayi hai to mere liye edits bana de 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: WinterStar
tujhe kaise bhool sakte main 🤣
Ab tu aa gayi hai to mere liye edits bana de 🤣
Originally posted by: WinterStar
tum pakka YRKKH dekthi hongi, aur wahi request karti hongi 🤣
Nahi galat jawab 🤣
Mujhe to Pandya Store wale ShiVi par edit banwani hai 🤣 mere siggy me jo log hai wo 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Nahi galat jawab 🤣
Mujhe to Pandya Store wale ShiVi par edit banwani hai 🤣 mere siggy me jo log hai wo 🤣
Originally posted by: WinterStar
acchaa pictures yaa hd video bhejo, jaha i can download,, hotstar toh country block haiii... tum wetranster karo mujhe,
Accha mai screenshots leke bhej dungi mujhe jo scene ka edit chahiye 🤣
Tum dekhti ho kya wo show? 😆
Originally posted by: White-Lilac
Accha mai screenshots leke bhej dungi mujhe jo scene ka edit chahiye 🤣
Tum dekhti ho kya wo show? 😆
Originally posted by: WinterStar
i used to watch... fir chod diya yaar..
chaloo bhejoo...
Mai to on and off dekhte rehti hu 😆 bas ShiVi ne baadh rakha hai show se baaki kuch bacha nahi hai waha 🤣
You know na mai aalsi hu aaram se bhejungi 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Mai to on and off dekhte rehti hu 😆 bas ShiVi ne baadh rakha hai show se baaki kuch bacha nahi hai waha 🤣 You know na mai aalsi hu aaram se bhejungi 🤣
Originally posted by: WinterStar
haan tum toh zyda baat karne k liye bhi aalsi hai 🤣 kaise chal rahi hai sab? apna gang kidar hai?
September me bohot spam kiya tha isliye ab thoda shaant ho gayi hu 🤣 mera UN dekh mai promote ho gayi hu 🤣
Sab theek chal raha hai tum sunao 🤣 gang me se koi bhi nahi dikhta hai aajkal... Swati to ignore kar rahi hai 2 saalon se baaki log dikhte nahi hai 🤣 bas mai aur Oxo hi hai jo beech beech me haal chaal pooch lete hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
September me bohot spam kiya tha isliye ab thoda shaant ho gayi hu 🤣 mera UN dekh mai promote ho gayi hu 🤣
Sab theek chal raha hai tum sunao 🤣 gang me se koi bhi nahi dikhta hai aajkal... Swati to ignore kar rahi hai 2 saalon se baaki log dikhte nahi hai 🤣 bas mai aur Oxo hi hai jo beech beech me haal chaal pooch lete hai 🤣
HOLLA EVERYONE ! Your very own Sydell is back and am here to share with you some edits that I have made in the past years when you guys missed...
This thread is "Creations Exhibition #5 " where you can show off your latest work. And it is for everyone including members who have a...
Hello ji! Welcome to my shop. My name is Shirisha.You can call me Shiri. I am from India. I started playing with Photoshop in 2015, and when I...
#12 Hi, my name Priya and I have been creating since November 2009. I make signatures, icons and animations. I would like to thank everyone for...
85