Mai post check hi nahi kiya ruk check karti hu 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Mai post check hi nahi kiya ruk check karti hu 🤣
jaldi kr
Kal bday hai aur aaj yeh decide hua k bday thread banega 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
jaldi kr
Kal bday hai aur aaj yeh decide hua k bday thread banega 🤣🤣
Haan dekha mai wishes aur do edits post kar dungi 🤣
Maine aur Aaru ne to pehle hi yaad dilaya tha birthday lekin phir bhi kisi ne koi tayyari shuru hi nahi ki 🤣🤣
aaj raat tak kr dena 🤣
Zyada der matt krna
yaad dilane se kya hota hai🤣 yaha force krna padta hai sabko 🤣Originally posted by: White-Lilac
Maine aur Aaru ne to pehle hi yaad dilaya tha birthday lekin phir bhi kisi ne koi tayyari shuru hi nahi ki 🤣🤣
Bas mai so na jaau 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
yaad dilane se kya hota hai🤣 yaha force krna padta hai sabko 🤣
Maine bola tha agar global thread banaoge to mai mods ko PM kar dungi aur ek edit bana dungi 🤣 ye tha mera contribution 🤣 baaki tum logon pe chhodha tha 🤣
toh abhi post kr de🤣 sath mein bday msg bhi 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
toh abhi post kr de🤣 sath mein bday msg bhi 🤣
Sabar ka phal meetha hota hai 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k