Imlie ka prediction bola tha ki woh 2.6-2.8 ke bich increase hoga woh sach hua
TBJJN & ATNH ka orediction bhi sach hua mera
🥳🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Imlie ka prediction bola tha ki woh 2.6-2.8 ke bich increase hoga woh sach hua
TBJJN & ATNH ka orediction bhi sach hua mera
🥳🥳
Anupamaa bina match ke kaise 0.3 kam hua?
BALH2 back to 0.6
IBD2 weekend no.1
https://twitter.com/GossipsTv/status/1461219709991342080?t=12X-sa9xz8Mwrv_ZQK2qBw&s=19
Last week bhi kuch matches thi in weekdays (not on weekend)
Btw woh 0.3 nhi 0.2 kam hua hai as last week woh 4.1 tha
Pehli baar SNS2 2 ke neeche gir gaya but still there's no smile on my face. I am feeling blank.
Originally posted by: IamRaj96
Last week bhi kuch matches thi in weekdays (not on weekend)
Btw woh 0.3 nhi 0.2 kam hua hai as last week woh 4.1 tha
India ka nahi tha. Fir bhi 0.3 se decrease jyaada hi hai.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1461220096295124996?s=20
Half TRP is fake. TYHM 0.3 se 0.5 kaise hoga?
Originally posted by: MeNiyonika
Pehli baar SNS2 2 ke neeche gir gaya but still there's no smile on my face. I am feeling blank.
Mera ek analysis hai from zama habib's post
Sp ne unko kuch weeks pahle chance diya hoga 2-3 weeks ka ki ratings badhao ya slot shifting ke liye ready hojao
But aaj bhi trp nhi badhi toh maybe sp now will shift sns2 to 7pm nd zmga to 6pm and KKIS aayega 9pm
Originally posted by: IamRaj96
Mera ek analysis hai from zama habib's post
Sp ne unko kuch weeks pahle chance diya hoga 2-3 weeks ka ki ratings badhao ya slot shifting ke liye ready hojao
But aaj bhi trp nhi badhi toh maybe sp now will shift sns2 to 7pm nd zmga to 6pm and KKIS aayega 9pm
Maybe. IDC anymore.
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4