kehne ka to mann nahi karraha lekin phir bhi since i appreciate hardwork and talent - congratulations 🤗
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
kehne ka to mann nahi karraha lekin phir bhi since i appreciate hardwork and talent - congratulations 🤗
Originally posted by: Mushfika_01
inna sonaa rab ne banayaaaa!
dil kare bas dekhta rahun 🤪🤣
Originally posted by: asmaanixx
Theek hai, kiya tujhe miss.
(P.S. I high-key want Akshara to wear something like this and make Abhi go full on bawla ☺️.)
oh goddd don't put ideas in my head now!! esp when AbhiRa is far fetched
Originally posted by: Mushfika_01
Baap re baap! Tu aapna online school shuru kar de
haan haan, saare namune mere paas hi bhej de 😂😂
Originally posted by: Mushfika_01
kehne ka to mann nahi karraha lekin phir bhi since i appreciate hardwork and talent - congratulations 🤗
spoken like a true birla bahu 🤪
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣aaj to Ritu khud ke hi jaal mein phass rahi hai
Originally posted by: Mushfika_01
oh goddd don't put ideas in my head now!! esp when AbhiRa is far fetched
But dekh yeh kitni lag ri hai!
https://www.instagram.com/p/CROCe_ZDZM7/?utm_source=ig_web_copy_link
Abhi will be like 🤣
![]()
Originally posted by: Mushfika_01
LMFAOOOOOOOOOOOOOOOOOOOO!!!!!!
kaise aate hai is ladki ke dimaag mein aisi comebacks🤣 Oh god i sound like a lunatic right now - laughing like a pagal aurat 🤣
